मोबाइल

Honor 7S की पहली फ्लैश सेल यहां हो चुकी है शुरू, जल्दी करें कहीं बजट फोन हाथ से ना निकल जाए

भारतीय बाजार में पिछले सप्ताह पेश किए हुवाव के सब ब्रांड ऑनर के बजट स्मार्टफोन Honor 7S को आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में पिछले सप्ताह पेश किए हुवाव के सब ब्रांड ऑनर के बजट स्मार्टफोन Honor 7S को आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। इस स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट hihonor.com पर दोपहर 12 बजे होगी। इस स्मार्टफोन को बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में पेश किया गया है। कंपनी इस फोन में फेस अनलॉक फीचर और फुल व्यू डिस्प्ले जैसे फीचर्स को शामिल किया है।

Honor 7S की भारत में कीमत और ऑफर्स

भारतीय बाजार में ऑनर 7एस की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। इस कीमत पर 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा। Honor 7S ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। ऑनर पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो Honor 7S खरीदने पर यूजर्स को पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर न्यूनतम 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही, रिलायंस जियो (Reliance Jio) की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक के साथ 50 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। वहीं, अगर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर है तो इस स्मार्टफोन को खरीदने पर एक्स्ट्रा 200 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Honor 7S के स्पेसिफिकेशन

ऑनर 7एस स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी+ (720×1440 पिक्सल) टीएफटी फुलव्यू डिस्प्ले है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और जरूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। हैंडसेट को पावर देने के लिए 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसका अलावा हॉनर 7एस में आपको फेस अनलॉकफीचर भी मिलेगा।स्मारटफोन में  ड्यूल सिम (नैनो) फीचर मौजूद है इसी क साथ हॉनर 7एस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम पर चलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close