रिलेशनशिप

जानिए कैसे मालामाल होने का संकेत देते है आपके दांत

आज हम बात करने जा रहें है आपके दांतों की, सामुद्रिक शस्त्र के अनुसार जिस स्त्री या पुरूष की दांतों में गैप होता है वो कैसे होते हैं तो चलिए जानतें है

आज हम बात करने जा रहें है आपके दांतों की, सामुद्रिक शस्त्र के अनुसार जिस स्त्री या पुरूष की दांतों में गैप होता है वो कैसे होते हैं तो चलिए जानतें है –

बुद्धीमान होते हैं – दांतों का गैप इंसान की बुद्दिमता को शो करता है, ऐसे लोग दिमाग से काफी तेज होते हैं और अपनी बुद्दि कौशल के दम पर काफी आगे बढ़ते हैं।

जिंदादिल होती है पहचान – ओपेन माइंड ऐसे लोग खुले विचारों वाले होते हैं और जिंदादिल होते हैं इसलिए अक्सर परिवार और महफिल की जान होते हैं। ऐसे लोग पूरी तरह से ऊर्जा से भरपूर होते हैं यह लोग खुद भी खुश रहते हैं और सामने वाले को भी हमेशा खुश रखने की पूरी कोशिश करते हैं।

पैसों के मामले में होते हैं समझदार – जिन लोगों के सामने वाली दो दाँतोंके बीच में गैप होता है ऐसे लोग हमेशा खुश रहने वाले होते हैं और आर्थिक मामलों में भी बहुत समझदारी दिखाते हैं। और उन्हें धन निवेश का बहुत ही अच्छा ज्ञान प्राप्त होता है उनको कानूनी तौर पर बहुत अच्छे से आते हैं और अगर उनके सामने कोई कठिन समस्या आ जाए तो अपनी सूझबूझ के साथ उस को आसानी से हल कर लेते हैं।

होते हैं बेहद बातूनी – इसी तरह एक खासियत उनमें यह भी है कि जिनके दो दांतो के बीच में खाली जगह है तो ऐसे लोग बहुत ही बातूनी होते हैं। अगर उन्हें कोई व्यक्ति ऐसा मिल जाए जो उसे सुबह से लेकर शाम तक बात करें तो वह सारे दिन उनसे बात करते रहेंग।

घर परिवार में मिलता है प्यार – इन सारे खूबियों के साथ लोगों का मानना ये भी है कि जिन लोगों के बीच में दातों के बीच में खाली स्थान होता है उन लोगों को ससुराल से बहुत ही प्यार मिलता है।

भाग्य देता हैं साथ – सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन लोगों के दातों में गैप होता है वो भाग्यशाली होते हैं इनकी किस्मत देर सबेर लेकिन चमकती जरूर है।

धनवान होते हैं – ऐसे लोगों काफी धनवान होते हैं और जीवन को भरपूर जीते हैं। ये पैसे भी कमाते हैं और खर्च भी करते हैं।

भरोसेमंद साथी – भाग्यवान अगर आपकी शादी किसी ऐसी महिला या पुरूष से हुई है जिसके सामने के दांतों में गैप है तो समझ लीजिये आप धरती पर उन लोगों की जमात में शामिल हैं जिन्हें एक साथी मिली है जो कि ना केवल सूरत से बल्कि सीरत से भी सुंदर है और जो कभी भी आपको छोड़कर कहीं नहीं जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close