क्रिकेट

रवि शास्त्री के गले नहीं उतरी इंग्लैंड में मिली हार, बनाया ये बड़ा बहाना!

ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिये इंटरव्यू में टीम के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बुरी तरह नाकाम रहे लेकिन हमने कोशिश की.

ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिये इंटरव्यू में टीम के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बुरी तरह नाकाम रहे लेकिन हमने कोशिश की. हमें जहां जरूरी हो, वहां श्रेय देना चाहिए. विराट और मुझे मैन ऑफ द सीरीज चुनने को कहा और हम दोनों ने सैम कुरेन को चुना. उसने हमें बहुत नुकसान पहुंचाया.इंग्लैंड से ज्यादा कुरेन ने हमें परेशान किया

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले टेस्ट में इंग्लैंड का स्कोर सात विकेट पर 87 रन था लेकिन फिर कुरेन ने रन बनाये.चौथे टेस्ट में उनका स्कोर पहली पारी में छह विकेट पर 86 रन था लेकिन बाद में उसने रन बनाये. एजबेस्टन में पहली पारी में हमारा स्कोर बिना किसी नुकसान के 50 रन था लेकिन उसने विकेट ले लिये.सीरीज में अहम मौकों पर उसने रन बनाये या विकेट लिये.

वहीं टीम को लेकर उन्होंने कहा कि हम अभी भी दुनिया की नंबर एक टीम है और इंग्लैंड को पता है कि हमने कितना अच्छा संघर्ष किया. मीडिया को पता है कि हमने कितना जुझारूपन दिखाया.हमारे प्रशंसकों को पता है। हमें खुद भीतर से पता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close