मोबाइल

कुछ ही देर में शुरू होगी Redmi 6 की पहली फ्लैश सेल, जानें क्या हैं लॉन्च ऑफर

पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए Xiaomi के स्मार्टफोन की Redmi 6 की आज पहली फ्लैश सेल है।

पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए Xiaomi के स्मार्टफोन की Redmi 6 की आज पहली फ्लैश सेल है। Redmi 6 की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आज दोपहर 12 शुरू हो जाएगी। शाओमी ने Redmi 6, Redmi 6 Pro और Redmi 6A को एक साथ लॉन्च किया था। रेडमी 6 प्रो की सेल कल दोपहर 12 बजे और रेडमी 6ए की पहली सेल 19 सितंबर को होगी।

लॉन्च ऑफ़र

Xiaomi Redmi 6 की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी। यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत है। कंपनी रेडमी 6 के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,499 रुपये में बेचेगी। बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और एम आई डॉट कॉम पर होगी। यह फोन भी ब्लैक, गोल्ड, रोज़ गोल्ड और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ग्राहकों को दिया जाएगा। एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन की यह कीमत सिर्फ 2 महिने के लिए ही रखी गई इसके बाद कीमत में बदलाव की संभावना है।

स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

रेडमी 6 में 5.45 इंच का एचडी+ (720×1440 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 80.7 प्रतिशत है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। Xiaomi Redmi 6 में पिछले हिस्से पर दो कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। दोनों ही कैमरे 1.25 माइक्रॉन पिक्सल्स और एआई क्षमता के साथ आते हैं। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी/ 64 जीबी। आप माइक्रोएसडी कार्ड से इसे बढ़ा भी सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close