बॉलीवुड

बहन खुशी के साथ मिलकर जाह्नवी ने किया ‘सुई धागा’ चैलेंज कम्पलीट, देखें वीडियो

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में बहन खुशी के साथ कम से कम समय मे धागे को सुई में डालने का चैलेंज पूरा किया।

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में बहन खुशी के साथ कम से कम समय मे धागे को सुई में डालने का चैलेंज पूरा किया। दरअसल, अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी नई फिल्म ‘सुई धागा’ प्रमोशन के चलते लोगों को सुई धागा चैलेंज भी दे रहे हैं।

इस चैलेंज के दौरान लोगों को कम से कम समय मे धागे को सुई में डालना है। अक्षय कुमार, करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे सितारे अब तक इस चैलेंज में हिस्सा ले चुके है। अब इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का नाम जुड़ चुका है। कुछ समय परले ही दोनों बहनों ने इस चैलेंज को पूरा किया। जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और खुशी का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो में दोनों सुई में धागे को डालने की कोशिश में जुटी हुई है।इस वीडियो की खास बात यह है कि जाह्नवी ने कुछ ही सेकंड के अंदर इस चैलेंज को पूरा कर लिया।

बता दें कि इस चैलेंज के लिए फिल्म धड़क के निर्देशक शशांक खैतान ने जाह्नवी और खुशी को नॉमिनेट किया था।  इस चैलेंज को पूरा करने के बाद जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ-साथ फिल्म लवयात्री के मुख्य कलाकारों आयुष शर्मा, वरीना हुसैन को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close