गुजरात

ट्रक से टकराकर 180 डिग्री पर घूमी वैन, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसें

अक्सर ट्रैफिक रूल्स का पालन न करने और किसी लापरवाही के चलते देश में आए दिन सड़क हादसों की खबरें आती रहती हैं। वैन ड्राइवर की लापरवाही का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

अहमदाबाद। अक्सर ट्रैफिक रूल्स का पालन न करने और किसी लापरवाही के चलते देश में आए दिन सड़क हादसों की खबरें आती रहती हैं। वैन ड्राइवर की लापरवाही का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो गुजरात के वलसाड का है। दरअसल गाड़ी वाला गलत साइड से ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। इस ओवरटेक के चक्कर में वैन हल्की से ट्रक से टकराई और 180 डिग्री में  दो पहियों पर घूमती हुई सड़क के दूसरे साइड पर डिवाइडर से टकरा गई।


इस वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिए क्योंकि यह किसी फिल्मी स्टंट सीन से कम नहीं लग रहा है। इतने भयानक हादसे के बाद गनीमत यह रही कि वैन ड्राइवर को न तो कोई चोट आई और न ही गाड़ी को कोई नुकसान हुआ। वहीं जहां गाड़ी आकर रूकी वहीं एक और गाड़ी खड़ी हुई थी और उसे भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा। यह वीडियो लापरवाही से गाड़ी चलाने वालों के लिए बहुत बड़ी सीख है क्योंकि भगवान हर बार किसी पर इस तरह मेहरबान नहीं होता है इसलिए ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करना चाहिए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Close