उत्तरप्रदेश

PM मोदी के आगमन के लिए CM योगी आदित्यनाथ हुए सक्रिय, राजातालाब किया दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राजातालाब के कचनार ग्राम सभा पहूॅच कर आगामी 14-15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र में आगमन अवसर पर 14 जुलाई को कचनार, राजातालाब में आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राजातालाब के कचनार ग्राम सभा पहूॅच कर आगामी 14-15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अपने संसदीय क्षेत्र में आगमन अवसर पर 14 जुलाई को कचनार, राजातालाब में आयोजित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होने कार्यक्रम स्थल एवं मौके पर बनाये जा रहे मंच आदि का भी अवलोकन किया। इस दौरान उन्होने सुरक्षा के मुकम्मल इन्तेजाम सहित कार्यक्रम को सुव्यवस्थित सुनिश्चित कराये जाने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण पश्चात् कचनार, राजातालाब में ही खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय परिसर स्थित सभागार में बैठक कर 14 जुलाई को प्रधानमंत्री द्वारा किये जाने वाले लोकापर्ण एवं शिलान्यास के परियोजनाओं के बाबत संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। गौरतलब है कि 14 जुलाई को कचनार, राजातालाब में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 449.29 करोड़ लागत के 21 विकास परियोजना का लांेकापर्ण एवं 487.66 करोड़ लागत की 12 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाना है। प्रधानमंत्री द्वारा इस अवसर पर वाराणसी-बलिया एम0ई0एम0यू0 ट्रेन का भी शुम्भारम्भ किया जायेगा। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उत्तर प्रदेश के विधि-न्याय, सूचना, खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री डा0 नीलकंठ तिवारी सहित अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी, एडीजी जोन पी0वी0रामाशास्त्री, कमिश्नर दीपक अग्रवाल, आईजी विजय सिंह मीणा, जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह, नगर आयुक्त उा0नितिन बंसल, मुख्य विकास अधिकारी गौराग रांठी आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनिमेष मिश्र

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Close